Main bhula nhi tha
Bus ye bana rha thaπππ π
you have always been my favorite notification
My Sukoonπ₯Ί
saturday, august 1
10:02
REMINDERSnow
Girlfriend Day π
Yaad tha mujhe π
PHOTOS
Together soon...
Instagramalways
Ajiee ππ€
Muskurahat ka reason
ππ
The special name jo ki ab mera sukoon ban gya h
Ajiee ππ€
β favorites Β· pinned Β· always βKaha gayab -So gyi thi π
the short version. the long version
takes forever β literally.
Lmk
The voice jisko sunne ke lie m alag se room banata tha, the voice that made me nervous and sath m gave me sukoon
the calls
Calls jisse humara kissa shuru hua aaj bhi pehli conversation sochta hu to hasi aa jati h kaise tum bolke gye the " boundaries cross na kro "
Daily Conversations
Ghanto baatein - fir bhi craving for more
girlfriend day π
My Ajiee day
next chapter: forever Β· loadingβ¦
Tumse pehle merko likhna aata bhi nhi tha, but meine likhna start kia, **presentable** banane ka try halaki tumhare jaise aaj tak ni kr paya but still try krta hu π€§
With emoticons ππ
things about her i never say out loud
ps: if you ever read this β hi. marry me a little.