πŸ₯Ί
πŸ’”
🌧️
🀍
πŸ’•
☁️
🌸
my heart rn: missing u
πŸ₯Ί πŸ’Œ

a Lil note for my babyyyy

Plz don't gooo

pouty

I made this just for youuuuu
Please read itt fullyy betiii

Aaram aaram se scroll karnaaa

πŸ₯Ί

Ek gehri saans leke batao

Sach me jaari ho?

Like sach me sach me???
"leaving" ko dabao phir

(leave button ko sharam aati hai waise)

πŸ’œ 🫢

Chhotu sa kaam ek

Pakdo mera dil bbggggg

Press and hold my heart babuuu
Poora bhardo taaki ye kaape naπŸ₯Ί

πŸ’”

Bohot naazuk hai abhi ye, meri laado πŸ’‹πŸ’‹

πŸ“· 🌸

Yaad haiii?????

Dekhoo ek baarrrr

Laado ye sab chhodhna hai tumhe???πŸ’”πŸ’”

us
Dekho kitni dark aayi hai wowwww
us
Kitni pyaari ho 😭🀍
us
Ye bhi toh likhna hai na?????
us
Recreate karna haii😭😭😭
us
Ussss😭🀍🀍
us
Aviiiiiii + Avishiiiiii

This is oursss babe, don't toss this pleaseeeeeeeeeeeeee

πŸ“‹ ✨

my lil' listttt

reasons to stay

wrote em down. don't skip pls πŸ₯Ί

1I'll make you coffee exactly how you likeeeee🀀
2Ghar ke kaam karungaa pakkaa😭
3Tumhare lame jokes pe bhi hasungaπŸ˜πŸ™πŸ»
4Hazaro memes bhi toh recreate karne haiii😑😑
5Merse accha tumhe kon satayegaa???? Btaooo🫩🫩
6Tumhare bina mera kuch nahi ho saktaaaaaπŸ˜­πŸ™πŸ»πŸ™πŸ»
7Ha aur ek aur cheez.......I love youu meri pyaari patniiiiiiii😘🀍
πŸ” πŸ’• πŸ₯Ή 🀍

Aakhri Chhotu sa ehesaan

pinky promise to stay??????

cuddling

tap below & lock it in.
Undo ni ho sakta theek haii????

Nahi hatt πŸ–•πŸ»