Happy 46th month anniversary jaan πππππππβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈπππππͺ¬πͺ¬πͺ¬πͺ¬πͺ¬βΎοΈβΎοΈβΎοΈπ«π«π«& your honey loveeeeees youuuuu a lottttttt baccccha ππππβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈπͺ¬πͺ¬πͺ¬πͺ¬πͺ¬πͺ¬βΎοΈβΎοΈβΎοΈβΎοΈπ«π«π«π«β€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈππππππ
you asked once that you will give your photo and I will keep it in my wallet and I refused because it's already there in my wallet in my heart and in my mind πβ€οΈ
I can't keep u as my wallpaper kyuki tumko nazar lag jaayegi itni khubsurat sa toh bacchiii hai merii πβ€οΈβ€οΈβ€οΈππππ«π«βΎοΈβΎοΈβΎοΈπͺ¬πͺ¬πͺ¬agar wallpaper hota toh ye hota
saturday, august 1
12:00
NO REMINDERS NEEDEDnow
Girlfriend Day π
Happy girlfriend dayyy my loveeeeee ππ
PHOTOS2m ago
Alert !!
Lack of her photos π₯Ίπ
MESSAGESalways
my girl π
I lovvvvvveeeeee youuuuuu β₯οΈ π
No one else in my contact had this world emoji except you πβ₯οΈ because u mean everything to me and I lovvvvvveeeeee youuuuuu a lotttttt πππβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈππππππik ki ye bare minimum hai but mai tumhare liye bahut kuch karna chahta hu tumko khush rakhna chahta hu ...tumhare saath iss duniya me ye jindagi bitana chahta hu π«ΆβΎοΈ
Warna aisi duniya ka mai kya karunga jisme tum ...meri jasssiii naa ho kaash aisa din kabhi na dekhna pade ki hum dono alag ho jab tak mai jinda hu baaki uske baad jab mnn tab bhagwan utha lei πͺ¬β€οΈ
my girl π
β favorites Β· pinned Β· always βTum pucchti ho na kya soccha rahe hai ??Mai sirf tumhe socchta hu meri jaan aur kya socchunga ....hum dono ke baare me socchte hai ππ
the short version. the long version
takes forever β literally.
the first photo together
This photo is my favorite photo of my life time of 1st oct ...this day i cannot forget and I will always remember this day as my best day ...hum log isi photo ki wajah se baat karna suru kiye the aur aaj hum ek saath hai πͺ¬β€οΈβΎοΈ
the first move β€οΈβΎοΈ
i was so nervous that time when I was trying to hold your hand ...ye pehli baar jab hum log haath pakde tab ki nhi hai lekin tum jab haath pakadti ho toh aisa lagta hai koi hai mere saath jo mere na rehne pe bhi mera hi rahega ....β€οΈβΎοΈjo mere liye ladega ....lekin aisa hum nhi chahte ...
the laugh that sealed it
that's the exact moment when I feel good when u came close to me and tha day i realized ki mere paas koi aaye toh mujhe aisa feel hoga mtlb wo feeling hayyyyyeee aur jo tum haath khud apne patli kamar pe rakhwai wo toh jaan le liya mera ππππππβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈβ₯οΈπ«Άπ«Άπ«Άπ«Άππππππ
girlfriend day π
Ye din kaise mai bhul sakta hu the wildest day with less time but this was unforgettable π«π«π«β€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈuss din tum uss red top me itni khubsurat lag rhi thi mera dhyaan nhi hta tumse ....π«π«β€οΈβ€οΈβ€οΈπππππaur wo humaari kisses haayyyyyeeee wo toh kabhi nhi bhulti β€οΈβ€οΈπππthis was also the one of the best dayyy of my life ....chahe time kam mila ho chahe jo ho lekin wo kuch pal ke liye hi laga tumpe gale milne pe ki jindagi itni bhi buri nhi hoti ....jab tumko dekh leta hu toh duniya aur khubsurat lagne lagti hai yrrr bettuuu β€οΈπ
next chapter: forever Β· loadingβ¦
Your honey lovvvvvveeeeees a lottttt baccchaaa πππππππππππͺ¬πͺ¬πͺ¬πͺ¬β€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ£οΈβ£οΈβ£οΈπππππππππsayad hum dono ko ek dusre pe give up nhi karna chahiye hum log milke sab sambhal sakte hai ...kyuki pta hai pyaar sab kuch nhi hota lekin tum toh sab ho ....tumhare liye toh sab karna hai humko ....tumko khush rakhna hai ...tumhare liye surprises , dates , plans sab karne hai ...tumko har khushi deni hai ....chaand taare toh nhi tod ke laa sakta lekin chaand taaro ka karogi kya tum .....tum toh khud chaand ho meri chaand ......my moon ......hum dono ko saath me sab manage karna padega na kyuki sahi me dono ko pta hai duniya me naa ladke ki kami hai na ladki ki ....lekin hum dono jo ek dusre ke liye hai wo toh nhi reh sakte na ...hum dono ko hum jaise mil sakte haii ...lekin hum dono ko hum nhi mil sakte ....isliye sayad hume iss rishte ko bacchana chahiye ...β€οΈπͺ¬
Haa chaand taaro pe tha na mai ...toh wo toh nhi laa sakta lekin usse kam bhi nhi karenge tumhare liye ....mai khud bahut kuch chahta hu tumhare liye karna lekin majboori me faasss jaate hai sorrryyyy yrrrr iske liyee πππ.....aur thanku bhi for everything which i never appreciated. β€οΈβ€οΈβ€οΈπ«Άπ«Άπ«Ά aur sorrryyy uss har cheez ke liye jisse tumko hurt hua meri wajah se ....mujhe nhi pta tha ki maine apne jassi ko itna hurt kiya ....I'm really sorry baacha ....aage se kosis rahegi ki na karu ππππ
2:47 AM Β· NO ONE WILL SEE THIS
things about her i never say out loud
ps: if you ever read this β hi. marry me a little and become the parents of our cute kids ...πβ£οΈ i imagined the whole life with u each and everything π«Άβ€οΈ it's not about sex wo toh karna hi hai π€π€ lekin tum chahogi tab baaki toh har cheez jo bhi karna hai sirf tumhare saath ghumna , firna , naachna , gaana , sona , ek washroom aur office alag alag jaaya jaayega , baaki yrr jindagi hume tumhare saath air khubsurat banana hai ππβ£οΈβ£οΈβ£οΈπ«Άπ«Άβ€οΈβ€οΈ