πŸŽ€ πŸ’ ✨ πŸ’• 🌷 πŸ‘‘ πŸ¦‹ πŸ“±
hearts for you

happy
girlfriend day,
My laadla baccha 🌎β™₯️ My shonaa πŸ˜šπŸ«‚ My love β™₯️ πŸͺ¬ My darling β™ΎοΈπŸ’— My sweetheart πŸ’• πŸ’— My universe ✨️ πŸ’– My person 🫢πŸͺ¬ My home 🏑 β™₯️ My everything β™₯️ πŸ’– My peace πŸ˜ŒπŸ’ My heart β™₯️πŸͺ¬ My pasandida aurat 🌎πŸͺ¬

β€” yes you, my love 🌷 β€”

Happy 46th month anniversary jaan 😚😚😚😚😚😚😚❀️❀️❀️❀️🌎🌎🌎🌎πŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬β™ΎοΈβ™ΎοΈβ™ΎοΈπŸ«‚πŸ«‚πŸ«‚& your honey loveeeeees youuuuu a lottttttt baccccha 🌎🌎🌎🌎❀️❀️❀️❀️❀️πŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬β™ΎοΈβ™ΎοΈβ™ΎοΈβ™ΎοΈπŸ«‚πŸ«‚πŸ«‚πŸ«‚β€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈπŸ˜šπŸ˜šπŸ˜šπŸ˜šπŸ˜šπŸ˜š

The text and call of yours

first thing i see, every day πŸ“±

you asked once that you will give your photo and I will keep it in my wallet and I refused because it's already there in my wallet in my heart and in my mind 😚❀️
I can't keep u as my wallpaper kyuki tumko nazar lag jaayegi itni khubsurat sa toh bacchiii hai merii πŸ˜šβ€οΈβ€οΈβ€οΈπŸ’πŸ˜šπŸ˜šπŸ«‚πŸ«‚β™ΎοΈβ™ΎοΈβ™ΎοΈπŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬agar wallpaper hota toh ye hota

you, my wallpaper

saturday, august 1

12:00

πŸ’—

NO REMINDERS NEEDEDnow

Girlfriend Day πŸŽ€

Happy girlfriend dayyy my loveeeeee πŸ˜šπŸ’

πŸ“Έ

PHOTOS2m ago

Alert !!

Lack of her photos πŸ₯ΊπŸ˜­

πŸ’¬

MESSAGESalways

my girl πŸ’—

I lovvvvvveeeeee youuuuuu β™₯️ 😚

Betttu 🌎β™₯️

what you're saved as πŸ’Ύ

No one else in my contact had this world emoji except you 🌎β™₯️ because u mean everything to me and I lovvvvvveeeeee youuuuuu a lotttttt 🌎🌎🌎β™₯️β™₯️β™₯️β™₯οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈπŸ˜šπŸ˜šπŸ˜šπŸ˜šπŸ’–πŸ’–ik ki ye bare minimum hai but mai tumhare liye bahut kuch karna chahta hu tumko khush rakhna chahta hu ...tumhare saath iss duniya me ye jindagi bitana chahta hu πŸ«Άβ™ΎοΈ
Warna aisi duniya ka mai kya karunga jisme tum ...meri jasssiii naa ho kaash aisa din kabhi na dekhna pade ki hum dono alag ho jab tak mai jinda hu baaki uske baad jab mnn tab bhagwan utha lei πŸͺ¬β€οΈ

πŸ’— her

my girl πŸ’—

β˜… favorites Β· pinned Β· always β˜…
πŸ”” notifications never silenced. not once.
πŸ‘€ read receipts
πŸŒ™ do not disturb does not apply to you
⚑ reply speed embarrassingly fast
πŸ“ location has my whole heart

Tum pucchti ho na kya soccha rahe hai ??Mai sirf tumhe socchta hu meri jaan aur kya socchunga ....hum dono ke baare me socchte hai πŸ’πŸ’

✦ 03 · our story ✦

how we got here 🧡

the short version. the long version
takes forever β€” literally.

πŸ‘‹
chapter 01 the first hello

the first photo together

This photo is my favorite photo of my life time of 1st oct ...this day i cannot forget and I will always remember this day as my best day ...hum log isi photo ki wajah se baat karna suru kiye the aur aaj hum ek saath hai πŸͺ¬β€οΈβ™ΎοΈ

πŸ₯€
chapter 02 first date

the first move ❀️♾️

i was so nervous that time when I was trying to hold your hand ...ye pehli baar jab hum log haath pakde tab ki nhi hai lekin tum jab haath pakadti ho toh aisa lagta hai koi hai mere saath jo mere na rehne pe bhi mera hi rahega ....❀️♾️jo mere liye ladega ....lekin aisa hum nhi chahte ...

πŸ˜‚
chapter 03 the laugh

the laugh that sealed it

that's the exact moment when I feel good when u came close to me and tha day i realized ki mere paas koi aaye toh mujhe aisa feel hoga mtlb wo feeling hayyyyyeee aur jo tum haath khud apne patli kamar pe rakhwai wo toh jaan le liya mera 😚😚😚😚😚😚β™₯️β™₯️β™₯️β™₯️β™₯οΈπŸ«ΆπŸ«ΆπŸ«ΆπŸ«ΆπŸ’πŸ’πŸ’πŸ’–πŸ’–πŸ’–

πŸŽ€
today Β· aug 01 today, girlfriend day

girlfriend day πŸŽ€

Ye din kaise mai bhul sakta hu the wildest day with less time but this was unforgettable πŸ«‚πŸ«‚πŸ«‚β€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈuss din tum uss red top me itni khubsurat lag rhi thi mera dhyaan nhi hta tumse ....πŸ«‚πŸ«‚β€οΈβ€οΈβ€οΈπŸ˜šπŸ˜šπŸ˜šπŸ˜šπŸ˜šaur wo humaari kisses haayyyyyeeee wo toh kabhi nhi bhulti ❀️❀️😚😚😚this was also the one of the best dayyy of my life ....chahe time kam mila ho chahe jo ho lekin wo kuch pal ke liye hi laga tumpe gale milne pe ki jindagi itni bhi buri nhi hoti ....jab tumko dekh leta hu toh duniya aur khubsurat lagne lagti hai yrrr bettuuu ❀️🌎

♾️

next chapter: forever Β· loading…

✦ 04 · my notes app ✦

the note you were never meant to find πŸ“

Your honey lovvvvvveeeeees a lottttt baccchaaa 😚😚😚😚😚😚🌎🌎🌎🌎πŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬πŸͺ¬β€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ€οΈβ£οΈβ£οΈβ£οΈπŸ’πŸ’πŸ’πŸ’πŸ’–πŸ’–πŸ’–πŸ’–πŸ’–sayad hum dono ko ek dusre pe give up nhi karna chahiye hum log milke sab sambhal sakte hai ...kyuki pta hai pyaar sab kuch nhi hota lekin tum toh sab ho ....tumhare liye toh sab karna hai humko ....tumko khush rakhna hai ...tumhare liye surprises , dates , plans sab karne hai ...tumko har khushi deni hai ....chaand taare toh nhi tod ke laa sakta lekin chaand taaro ka karogi kya tum .....tum toh khud chaand ho meri chaand ......my moon ......hum dono ko saath me sab manage karna padega na kyuki sahi me dono ko pta hai duniya me naa ladke ki kami hai na ladki ki ....lekin hum dono jo ek dusre ke liye hai wo toh nhi reh sakte na ...hum dono ko hum jaise mil sakte haii ...lekin hum dono ko hum nhi mil sakte ....isliye sayad hume iss rishte ko bacchana chahiye ...❀️πŸͺ¬
Haa chaand taaro pe tha na mai ...toh wo toh nhi laa sakta lekin usse kam bhi nhi karenge tumhare liye ....mai khud bahut kuch chahta hu tumhare liye karna lekin majboori me faasss jaate hai sorrryyyy yrrrr iske liyee πŸ™‰πŸ™‰πŸ™‰.....aur thanku bhi for everything which i never appreciated. ❀️❀️❀️🫢🫢🫢 aur sorrryyy uss har cheez ke liye jisse tumko hurt hua meri wajah se ....mujhe nhi pta tha ki maine apne jassi ko itna hurt kiya ....I'm really sorry baacha ....aage se kosis rahegi ki na karu πŸ™‰πŸ™‰πŸ™‰πŸ™‰

found it πŸ™ˆ
β€Ή Notes Β·Β·Β·

2:47 AM Β· NO ONE WILL SEE THIS

things about her i never say out loud

  • she checks if i'm smiling Or not when my mood is not okay.
  • she does a little cute drama when she is hungry every time. But those are so cute
  • she says "i'm fine" in a voice that isn't fine. i always know.
  • she can fight for me with anyone .and she knows what i am doing and what i am thinking
  • she knows what hurts me .

ps: if you ever read this β€” hi. marry me a little and become the parents of our cute kids ...😚❣️ i imagined the whole life with u each and everything 🫢❀️ it's not about sex wo toh karna hi hai 🀭🀭 lekin tum chahogi tab baaki toh har cheez jo bhi karna hai sirf tumhare saath ghumna , firna , naachna , gaana , sona , ek washroom aur office alag alag jaaya jaayega , baaki yrr jindagi hume tumhare saath air khubsurat banana hai 😚😚❣️❣️❣️🫢🫢❀️❀️

my heart writing this
✦ never end of the tour ✦

it's all you
· Always you ❀️ ·

one day for myy girlfriendnaah bacccha you deserve the whole calendar..and I will try to give my best and make your everyday special with my love .😚😚😚❀️❀️🌎🌎πŸͺ¬
happy girlfriend day ·to my forever girl to my love 😚❀️
us, basically